Recent Posts

मोदीकेयर से पैसे कैसे मिलते है?

.मोदीकेयर लिमिटेड, एक जिन्दगी बदलने का दुनिया का सबसे आसान तरीका:-

प्रश्न 1 :- मोदीकेयर लिमिटेड मे क्या खास बात है?
उत्तर :- मोदीकेयर लिमिटेड , भारत में 1933 से स्थापित मोदी ग्रुप ( 65000 करोड़) और जिनके 50 से ज्यादा ब्रांड्स हैं मोदीकेयर हमें डायरेक्ट प्रोडक्टस सप्पलाई करता है । हमें बेचने का अधिकार भी देता है। जिसमें हम 62% तक कमा सकते हैं। distributor बनाता है और सामान्य जीवन मे distributor का मतलब होता है कई करोड़ की पार्टी।
आज 500 products की distributorship लेने जाये तो आपको करोड़ों रुपए का निवेश करना पड़ेगा। जैसे कि 
How To Join Modicare and Become Modicare Consultant ?आज आप बाटा की एजेन्सी लेने जाये बाजार मे तो बाटा वाला कम से कम भी आपसे 25-30 लाख की security जमा लेता है साथ मे कई लाख का आपको शोरूम खोलना पड़ेगा जगह अच्छी होनी चाहिये। और इसमे भी आपको मात्र 5-10% margin देगा। और यहाँ पर आपको 550+ products की एजेन्सी मिल रही है Free में तो लोग इसकी कीमत समझ नही रहे है।

प्रश्न 2 :- मोदीकेयर का ज्यादा नाम नही सुना।
मोदीकेयर मे बहुत सारा पैसे कैसे मिलता है?
उत्तर :- मोदीकेयर मे कभी भी किसी product का ad नही आता है। ना TV पे ना Radio पे ना Hoardings पे ना magazines मे ना newspapers मे कभी नही आयेगा। ना पहले आता था ना आता है ना कभी जिंदगी मे आयेगा। इसका विज्ञापन इसका ad जो करना है वो मोदीकेयर के distributor को करना है। हमको जो भी पैसा मोदीकेयर से मिलता है वो मोदीकेयर के products का ad करने के लिये मिलता है। अगर company को ad के माध्यम से ही माल को बेचना होता तो उसको हमारी जरूरत नही है वो हमे पैसा वापस क्यो देगी वो भी किसी करीना कपूर, शाहरूख खान, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ को पैसै देकर ad करवाके अपना माल बेच सकती है। लेकिन company के उददेश्य और मकसद कुछ और है वो भारत के हर आदमी को आर्थिक आजाद करना चाहती है इसीलिये वो direct selling के method से माल बेच रही है तो ad हमको करना है।
.
प्रश्न 3 :- मोदीकेयर बिज़नस कैसा है ?
उत्तर :- मोदीकेयर एक बिजनेस है! यह एक सामान खरीदने का तरीका है| अभी तक पैसे दे कर हम सिर्फ सामान खरीदते है इसमें साथ में पैसे भी मिलते है|
.
प्रश्न 4 :- मोदीकेयर कंपनी का सामान अच्छा है?
उत्तर :- मोदीकेयर कोई कंपनी नही है!
मोदीकेयर एक ब्रांड है जो मोदी ग्रुप लिमिटेड द्वारा बनाया गया है! जैसे RIN , हमाम ,lifebuoy है उसी तरह मोदीकेयर भी एक ब्रांड है! मोदीकेयर के जो products है ये जीवन बदलने वाले है। आज तक पूरे world मे कोई एक ऐसा product नही बना जो एक आम आदमी को zero से hero बना सके। एक गरीब को करोड़पति बना दे ऐसा product आज तक नही बना वो बनाती है केवल मोदीकेयर के यही products आपके सपने पूरे करेंगे। यही products आपके बच्चो के सपने पूरे करेंगे। यही products आपको जीवन मे खुशहाल करेंगे।
.
प्रश्न 5 :- मोदीकेयर में लोगो को जोड़ना पड़ता है ?
उत्तर :- मोदीकेयर लिमिटेड में लोगो को जोड़ना नही पड़ता बल्कि लोग खुद आते है क्यों कि यहाँ पर असली सामान बिना मिलावट का मिलता है! आज लोगों को ज्यादा पैसे देने के बाद भी सामान की गारंटी नही है और लोगों को असली सामान चाहिए ! हमें तो लोगो को जानकारी देनी है कि हिंदुस्तान में मोदीकेयर लिमिटेड एक ऐसा अवसर है जहाँ बिना मिलावट का और सस्ता सामान कंजूमर को कंपनी खुद देने आई है !
.
प्रश्न 6 :- मोदीकेयर से पैसे कैसे मिलते है?
उत्तर:- जब एक आदमी अपनी जरुरत का सामान अनरजिस्टर्ड कंजूमर बन बाज़ार की दुकान से नही खरीदे बल्कि रजिस्टर्ड कंजूमर बन कर अपने कंजूमर नम्बर से मोदीकेयर की दुकान से खरीदता है तो खरीद के साथ साथ उसको उस खरीद के पॉइंट्स भी मिलते है जो उसको एक बड़ी राशी की तरफ ले कर जाते है! जिस तरह एक छोटी सी राशी का बस का टिकट खरीद कर बस में बैठने से वो बस बड़े शहर की तरफ ले जाती है उसी तरह से यहाँ भी थोड़े से पैसों की खरीद से ये सिस्टम एक आदमी को अमीरी की तरफ ले जाता है अगर वो इसमे टिका रहे तो!.
.
प्रश्न 7 :- लोग कहते हैं कि मोदीकेयर में मेहनत करनी पड़ती है?
उत्तर:- मोदीकेयर में मेहनत नही करनी पड़ती बल्कि खरीददारी करनी पड़ती है!
हाँ अगर आप जल्दी अमीर बनना चाहते है और अपने परिवार को एक सुरक्षित जीवन देना चाहते हो तो मोदीकेयर का एक ताना बाना बुनना पड़ता है जिस तरह से सर्कस में खिलाडी उप्पर झुल्ला झूलते है तो निचे एक जाल लगा देते है ताकि वो खिलाडी अगर गिर जाये तो सुरकिश्त राह सके।
प्रश्न 8 :- यहाँ पे कितना पैसा मिल सकता है?
उत्तर :- यहाँ पे आप अपनी मेहनत की एक एक पाई वसूल करते है आपकी मेहनत को कोई दूसरा नही ले सकता! आप चाहें तो यहाँ पे बहुत कम समय में एक अच्छी भली इन्काम ले सकते है जो लोग पूरी उम्र कड़ी मेहनत करके भी नही ले सकते।

*एक बात और - यदि आप भारतीय हैं तो भारतीय कंपनी मोदीकेयर जो कि अगले वर्ष लंदन में अपना अंतरराष्ट्रीय आफिस खोलने जा रही है। यानी मोदीकेयर इंटरनेशनल होने जा रही है। *सच्चे भारतीय* , *केवल मोदीकेयर* को ही प्रमोट करते हैं।

*जब मोदीकेयर है तो कहीं और क्यों जाएं???*

भारत में मोदीकेयर से अच्छा बिजनेस न तो कोई है न कोई होगा। *याद रखना चाहिए भारत में- मोदीकेयर डायरेक्ट सेलिंग की पहली नंबर 1 डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है।*



Sarkari Niyukti https://www.modicare.com/ConsultantRegistrationad.aspx?RefNo=gxMiUehtUK2cS81t+WOSTA== Sarkari Niyukti - Government Jobs in India - सरकारी नियुक्ति | Image Courtesy - http://sguru.org/wp-content/uploads/2017/04/WhatsApp-DP-for-Girls-21.jpg Sarkari Niyukti https://www.modicare.com/ConsultantRegistrationad.aspx?RefNo=gxMiUehtUK2cS81t+WOSTA== Sarkari Niyukti - Government Jobs in India - सरकारी नियुक्ति
For more information Visit https://www.modicare.com/ConsultantRegistrationad.aspx?RefNo=gxMiUehtUK2cS81t+WOSTA==
मोदीकेयर से पैसे कैसे मिलते है? मोदीकेयर से पैसे कैसे मिलते है? Reviewed by webmaster on Wednesday, April 11, 2018 Rating: 5

2 comments:

  1. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  2. Informative update regarding jobs at Modicare. I would suggest to also follow Jobs in India for more updates regarding jobs in India

    ReplyDelete

Powered by Blogger.